नाराज तेजप्रताप यादव अपनी मां राबड़ी देवी के घर हुए शिफ्ट

 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्रियों लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के घर घमासान मचा हुआ है. जी हां बड़े बेटे तेज प्रताप यादव नाराज होकर इस्तीफे का ऐलान तक कर चुके हैं. इतना ही नहीं नाराज तेजप्रताप यादव मंगलवार को अपनी मां राबड़ी देवी के घर शिफ्ट हो गए हैं. बताया जा रहा है कि लालू यादव के पटना आने तक वह यहीं रहेंगे. सूत्रों के मुताबिक, राबड़ी देवी ने रात को तेज प्रताप यादव को अपने हाथ से खाना खिलाया और मनाने की कोशिश की.

आपको बता दे कि तेजप्रताप यादव के करीबियों का कहना है कि उनके खिलाफ सभी तरह की साजिश राबड़ी देवी के आवास से ही रची जा रही हैं. इसीलिए तेजप्रताप यादव भी अपने विरोधियों की साजिश को नाकाम करने के लिए अब इसी आवास में रहने आ गए हैं.

वैसे बता दें कि राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड आवास में ही आरजेडी की दावत पार्टी का आयोजन किया गया था. इसी आवास में उन पर राजद कार्यकर्ता रामराज यादव से मारपीट करने का आरोप लगा था. रामराज यादव ने आरोप लगाया था कि इफ्तार पार्टी वाले दिन कमरे में बंदकर तेज प्रताप ने उनके साथ मारपीट की और आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया है. रामराज यादव ने तेज प्रताप यादव पर यह भी आरोप लगाया गया था उन्हें मरवाने की धमकी दी गयी. कभी भी उनकी हत्‍या करवाई जा सकती है.