नीतीश की सुरक्षा में एक बार फिर हुई चूक, मुख्यमंत्री के काफिले में घुसा दूसरा वाहन
 

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में एक बार फिर चूक की खबर सामने आ रही है. जी हां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफिला जब पटना स्थित मुख्यमंत्री आवास के बाहर निकला तो उनके काफिले में एक अंजान वाहन घुस गई. जिसके बाद वहां अफरातफरी मच गई. 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को पटना से सुपौल के दौरे पर निकले थे जिस दौरान पटना में सीएम आवास से निकलते ही थोड़ी दूरी पर ऐसी घटना घटी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीएम हाउस के पास ही जब मुख्यमंत्री का काफिला पटना जू के गेट नंबर 2 के पास पहुंचा तो दूसरी ओर से आ रहे एक वाहन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की गाड़ी में जा घुसी. जिसके बाद सीएम के सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया. बता दें कि बाढ़ राहत कार्य का जायजा लेने सीएम सुपौल के लिए रवाना हुए हैं. 

वैसे बता दें मुख्यमंत्री नीतीश की सुरक्षा में चूक की ये कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी दो बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक की घटनाएं हो हो चुकी है. वहीं इस बार की घटना से सीएम की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं. सीएम की सुरक्षा में लगातार हो रही चूक के बाद उनकी सुरक्षा व्यवस्था में बदलाव भी किया गया था. इसके बाद भी  इस तरह की घटना होना बड़ा सवाल खड़ा करता है.