बिहार के कटिहार में बीजेपी नेता संजीव मिश्रा की गोली मारकर हत्या

 

बिहार के कटिहार से एक बड़ी घटना सामने आ रही है जहां जिले में जिला परिषद सदस्य और बीजेपी नेता संजीव मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्या को तेलता थाना क्षेत्र के तेलता हाई स्कूल के पास अंजाम दिया गया. सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची। फ़िलहाल मामले की जांच चल रही है. 

जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता के घर के सामने ही हत्या की इस घटना को अंजाम दिया गया. बाइक सवार दो हथियारबंद अपराधियों ने संजीव मिश्रा को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस घटना में गोली लगने से बीजेपी नेता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

बता दें संजीव मिश्रा बिहार-बंगाल के बॉर्डर में बसे सुदूर इलाके में वर्षों से भाजपा की राजनीति को बुलंद करते रहे हैं. इससे पहले भी विधान परिषद चुनाव के दौरान उन पर जानलेवा हमला किया गया था और इसके बाद सोमवार की सुबह उनको घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी गई. संजीव मिश्रा कटिहार विधान पार्षद अशोक अग्रवाल के बेहद नजदीकी बताए जाते हैं. प्रारंभिक स्तर पर मामला आपसी दुश्मनी की ही बताई जा रही है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. आगे की जांच पुलिस कर रही है.