बिहार मौसम विभाग ने अगले 48 घंटे में बारिश का अलर्ट किया जारी 

 

बिहार मौसम विभाग ने अगले 48 घंटे में बारिश का अलर्ट जारी किया है. इस दौरान राज्य के अलग अलग इलाकों में गरज और आकाशीय बिजली के साथ हल्की से मध्यम बारिश की चेतावनी दी गई है.  मौसम विभाग के अनुसार इस बारिश से गर्मी में कोई खास राहत नहीं होगी, अगले दो से 3 दिनों में दिन के तापमान में एक बार फिर 4 डिग्री तक की बढ़ोत्तरी हो सकती है.

आपको बता दें मौसम विभाग ने जिन जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है उनमें पटना, पश्चिमी चंपारण, पूर्वी-चंपारण, मधुबनी, दरभंगा, गोपालगंज, सीतामढ़ी, शिवहर, अररिया, किशनगंज, मधेपुरा, पूर्णिया, कटिहार, सहरसा, सुपौल, भागलपुर, बांका, कैमूर, रोहतास, औरंगाबाद, नालंदा, नवादा, जहानाबाद, अरवल, गया शामलि है. जमुई और मुंगेर के एक-दो स्थानों पर मेघ गर्जन के साथ बिजली गिरने की भी संभावना है.

वहीं  मौसम विभाग के मुताबिक पिछले 24 घंटे के दौरान दक्षिण पश्चिम भाग के अनेक स्थानों पर तथा दक्षिण मध्य भाग के कुछ स्थानों व उत्तर पश्चिम एवं उत्तर मध्य भाग के एक दो स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा दर्ज की गई है. इस दौरान बिहार के पूर्वी भाग का मौसम शुष्क बना रहा, जबकि दक्षिण मध्य भाग के पटना जिले के विक्रम में भारी बारिश दर्ज की गई है.

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/The-boundary-wall-of-a-court-collapsed-in-Bihar-Sharif-1-wo/cid7388503.htm