बिहार सरकार के मंत्री अलोक मेहता को मिली जान से मारने की धमकी

 

बिहार सरकार के राजस्व मंत्री आलोक मेहता ने बीते दिन दस फीसदी आरक्षण पाने वाले को अंग्रेजों का दलाल बताया था. इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि ये लोग अंग्रेजों के जमाने में मंदिरों में घंटी बजाते थे। वहीं अब उनको जान से मारने की धमकी दी गई है. पटना के सचिवालय थाना प्रभारी को दिए गए आवेदन में मंत्री ने शिकायत की है कि उनको फोन कर धमकाया जा रहा है. मंत्री ने पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की है.

आपको बता दें कि सचिवालय थाना प्रभारी को दिए गए आवेदन में मंत्री आलोक कुमार मेहता ने स्पष्ट किया है कि सोमवार की दोपहर 3:14 बजे उनके सरकारी मोबाइल पर फोन आया. जब उन्होंने फोन उठाया तो उस व्यक्ति ने जातिसूचक शब्दों के साथ भद्दी-भद्दी गालियां दी और जान से मारने की धमकी भी दी. जब उन्होंने फोन काट दिया तो भी उसी नंबर से लगातार उनके पास फोन आता रहा.

अपने आवेदन में आगे आलोक मेहता ने बताया कि लगातार फोन आने के बाद उन्होंने उस फोन की इनकमिंग ब्लॉक कर दी. जिसके बाद एक दूसरे नंबर से लगातार फोन आने लगे. इन दोनों ही मोबाइल नंबर पर जब ट्रू कॉलर के माध्यम से जब जांच की गई तो पहले मोबाइल नंबर पर दीपक पांडेय और दूसरे मोबाइल नंबर पर पप्पू त्रिपाठी का नाम डिस्प्ले हो रहा था. अपने आवेदन में मंत्री आलोक कुमार मेहता ने कॉल और कॉल करने वाले के खिलाफ शीघ्र कानूनी कार्रवाई करने की मांग की. साथ ही उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की है.