जातीय जनगणना को लेकर चिराग ने CM नीतीश और तेजस्वी पर साधा निशाना 

 

बिहार की सियासी फिजा में जारी जातीय जनगणना को लेकर बीते दिनों हुई नीतीश-तेजस्वी मुलाकात का साइड इफेक्ट दिखने लगा है. जी हां लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर एक साथ हमला बोला है. उन्होंने कहा कि  तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जातीय जनगणना पर बात कर रहे हैं. लेकिन इसके पीछे की सच्चाई कुछ और है. 

आपको बता दें कि चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि, आपको कौन रोक रहा है? आप तो प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। केंद्र सरकार ने आपको स्पष्ट कर दिया कि हम जातिगत जनगणना नहीं कराने वाले हैं. उन्होंने कहा कि आपने प्रधानमंत्री से मुलाकात भी की थी। उस वक्त नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी आपके साथ मौजूद थे, फिर आज आपको 1 घंटे बंद कमरे में क्या बातचीत करने की जरूरत पड़ गई?

वैसे बता दें बीते दिनों जातीय जनगणना को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच मुख्यमंत्री आवास में करीब 30 मिनट तक मुलाकात हुई. इस मुलाकात के बाद तेजस्वी ने कहा है कि मुख्यमंत्री ने जातीय जनगणना को लेकर जल्द ही सर्वदलीय बैठक बुलाने का आश्वासन दिया है। अब इसी को लेकर चिराग ने दोनों पर हमला बोला है.