अग्निपथ योजना के विरुद्ध चिराग कल पटना में करेंगे पैदल मार्च 
 

 

अग्निपथ योजना को लेकर लगातार उग्र प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. प्रदर्शन के तीसरे दिन आज सुबह से ही बिहार के सभी जिलों में छात्र उग्र आंदोलन करते नजर आ रहे हैं. वहीं इस योजना को लेकर लोजपा (रामविलास) राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने पत्रकार सम्मेलन का आयोजन किया. इस पत्रकार सम्मेलन में चिराग पासवान ने कहा कि केंद्र सरकार को इस योजना को तुरंत वापस लेना चाहिए.

 

आपको बता दें कि चिराग पासवान ने कहा कि, सरकार के इस योजना को लेकर 3 दिन से पूरे देश में विरोध हो रहा है. पूरे देश के युवा इस योजना के विरुद्ध है. चिराग ने कहा कि, ये युवा चार साल के बाद जाएंगे कहा. चिराग ने कहा कि, मैंने राजनाथ सिंह जी को कल एक पत्र के माध्यम से इस योजना को तुरंत खत्म करने को कहा है. चिराग ने ये भी कहा कि, सरकार को इस तरह की योजना लाने से पहले युवाओं के साथ एक मीटिंग करनी चहिए और फिर इस तरह की योजनाओं को लाना चहिए.

चिराग ने कहा कि, मैं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह करना चाहता हूँ कि आप इस योजना में हस्तक्षेप करें. उन्होंने कहा कि, हमारी देश की सेना  की एक गरिमा रही है और उसको लेकर इस तरह से सड़क पर आंदोलन हो ये सोभा नहीं देता. ऐसे में देश की सेना की गरिमा को भी ध्यान में रखते हुए तत्काल प्रभाव से इस योजना को वापस लिया जाना चहिए. चिराग ने कहा कि, इस योजना के विरुद्ध कल यानी शनिवार को हम पैदल मार्च करेंगे और बिहार के राज्यपाल को एक ज्ञापन सौंपेंगे.