गया में अपराधियों का बोलबाला, एक लीडिंग अखबार के पत्रकार के घर में डकैतों ने की भीषण डकैती

Report: Dhiraj Sinha (Gaya)

 

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनते ही अपराधियों का बोलबाला भी बढ़ गया है जो कि अब सच साबित होता दिखाई दे रहा है. ताजा मामला बिहार के गया शहर का है जहां एक लीडिंग अखबार के पत्रकार राजीव कुमार के घर में डकैतों ने बंधक बनाकर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.

दरअसल गया शहर के चंदौती थाना क्षेत्र के शिवपुरी कॉलोनी में एक दैनिक अखबार के पत्रकार राजीव कुमार के घर में पत्नी और बच्चे को बंदूक के नोक पर बंधक बनाकर लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि 6 लाख रुपए नगद और 2 लाख से अधिक के आभूषण को  लूट कर अपराधी फरार हो गए. 

घर में घुसते ही डकैतों ने पत्रकार की पत्नी और उनके माता-पिता को पिस्तौल के बल पर अपने कब्जे में ले लिया और गोदरेज का चाबी लेकर लूट की घटना को अंजाम दिया। पत्रकार की पत्नी ने बताया कि आज  सुबह करीब साढ़े नौ बजे घर के बाहर हम लोग सभी बैठे हुए थे तभी 4-5 की संख्या में रहे अपराधी घर में घुसे और सभी को हथियार के बल पर बंधक बना लिया, जिसके बाद गोदरेज का चाबी लिया और गोदरेज में रहे 6 लाख रुपए नगद और 2 लाख के आभूषण लूट कर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि यही लोग एक दिन पहले भी जमीन के मामले में पूछताछ करने के लिए आए थे और आज यही लोगों के द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया है.

वहीं चंदौती थाना अध्यक्ष रणविजय कुमार इस घटना के बाद स्थल पर पहुंचे. अपराधियों की पहचान की जा रही है आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है जल्द ही अपराधियों के गिरफ्तारी कर ली जाएगी.