HAM की दावत-ए-इफ्तार आज, CM नीतीश समेत कई नेताओं को न्योता

 

बिहार में इफ्तार पार्टी का दौर जारी है. विभिन्न राजनीतिक पार्टियों की ओर से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है. पटना स्थित हज भवन में गुरुवार को जेडीयू  द्वारा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, तेप प्रताप यादव समेत कई दिग्गज नेता शामिल हुए थे. वहीं अब शुक्रवार को पूर्व सीएम मांझी के आवास पर दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया है. वैसे इस इफतार पार्टी में सभी राजनीतिक दल के नेताओं को न्योता दिया गया है. इतना ही नहीं जीतन राम मांझी ने अपने इफ्तार पार्टी में चिराग पासवान और मुकेश सहनी को भी बुलाया है.

आपको बता दें कि हम के प्रवक्ता ने बताया है कि उनके इफ्तार के आयोजन में सीएम नीतीश कुमार, विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, सुशील मोदी, संजय जायसवाल, शाहनवाज हुसैन, अशोक चौधरी और बिहार के कई दूसरे नेताओं और विधायकों को आमंत्रित किया गया है. वैसे सबसे खास बात ये है कि मांझी ने तेजप्रताप यादव को भी इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया हैं. बता दे दो दिन पहले तेज प्रताप ने मांझी के ऊपर आरोप लगाया था कि उन्हीं के घर से तेज को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. इसके बावजूद मांझी ने तेजप्रताप यादव को आमंत्रित किया.

 

वहीं दूसरी तरफ अगर जेडीयू की इफ्तार पार्टी की बात करें तो इसमें कई नेताओं ने शिरकत किया था. इस इफतार पार्टी में लालू यादव के दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव शरीक हुए थे. वैसे दोनों भाई तेजस्वी और तेजप्रताप यादव एक साथ इस दावत में शरीक हुए थे. 


  

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/Tejashwi-and-Tej-Pratap-Yadav-arrived-together-in-JDU-Ifta/cid7273071.htm