बिहार के मुजफ्फरपुर में भीषण चोरी, 50 लाख रुपये की संपत्ति लूट हुए फरार 

 

बिहार के मुजफ्फरपुर में भीषण चोरी हुई है. बताया जा रहा है कि देर रात चोरों ने आभूषण दुकान से करीब 50 लाख रुपये की संपत्ति लूट ली. चोर ने सरेआम दुकान का शटर ग्रिल काट इस घटना को अंजाम दिया. वैसे जहां चोरी हुई उसके महज कुछ ही दूर पर थाना है. थाना रहने के बाबजूद चोरो ने इस घटना को अंजाम दिया. फिलहाल दुकानदार ने इसको लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

 

दरअसल ये मामला जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के काजीइंडा-महुआ रोड की है. जब दुकानदार दुकान पर पहुंचे तो देखा की लकड़ी के गेट का ताला टूटा है. फिर शटर और ग्रिल का ताला भी काट दिया गया. अंदर जाकर देखने पर पाया की तिजोरी का ताला और लॉक तोड़कर सभी जेवरात चोरी कर लिया गया है. इतना ही चोर इतने शातिर थे की. वो सीसीटीवी का डीवीआर भी निकाल कर अपने साथ ले गए. 


वैसे इस घटना की जानकारी मिलने पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलने के आधे घंटे बाद भी पुलिस नहीं पहुंची। इससे स्थानीय दुकानदारों में आक्रोश व्याप्त है। दुकानदार के भाई संजीत का कहना है की पुलिस क्या गश्त लगाती है। इसी घटना से स्पष्ट हो जाता है। मेन रोड पर दुकान है और थाना से महज 500 मीटर दूरी होगी। बावजूद इसके इतनी बड़ी वारदात हो गई। यह पुलिस की विफलता को दर्शाती है।