पटना में दो लड़कियां कर बैठी आपस में प्यार, फिर मामला पहुंचा पुलिस स्टेशन 
 

 

बिहार की राजधानी पटना में दो लेस्बियन लड़कियां एक दूसरे के प्रेम में ऐसी दीवानी है कि दोनों शादी करना चाहती हैं. लेकिन उनके परिवार वाले उन्हें साथ नहीं रहने दे रहे हैं. दोनों ही समलैंगिकता कानून की दुहाई देकर पुलिस से न्याय की मांग कर रही हैं. इनका कहना है कि वो एक दूसरे से अगल नहीं रह सकतीं और जीवन भर साथ रहने की ठान ली है.

आपको बता दें कि लड़कियों का कहना है कि हम 18 प्लस हैं यानी हम बालिग हैं और हम दोनों लड़कियां एक साथ रह सकते हैं, सरकार ने हमें यह छूट दी है. लेकिन मेरी मित्र के परिवार वालों ने मेरे परिवार पर यह आरोप लगाया है कि मेरी बेटी का अपहरण हो गया जबकि ऐसी कोई बात नहीं है. वहीं दूसरी ओर लड़की का कहना है कि हम अपनी दोस्त के साथ ही रहना चाहते हैं और अगर हम घर वापस गए तो मेरे परिवार वाले मुझे मेरी मित्र और मेरे मित्र के परिवार को मार डालेंगे. मुझे अपनी मर्जी से अपनी मित्र के साथ रहना हैं. किसी के द्वारा मेरे साथ कोई जोर जबरदस्ती नहीं की गई है, और पुलिस से सहायता चाहिए कि वह हमारी जान की रक्षा करें.

वैसे जानकारी के मुताबिक दोनों लड़कियों के बीच पांच साल से प्रेम प्रसंग है। एक लड़की की उम्र 19 साल और दूसरी की उम्र 22 साल है। एक कॉमन फ्रेंड के जरिये ही दोनों एक-दूसरे से मिली थीं। इसके बाद सोशल साइट्स पर वे आपस में बातचीत करने लगीं। फिर दोनों ने फोन पर बात करनी शुरू कर दी। एक लड़की की मां नहीं थी। दोनों में अपनापन बढ़ता चला गया। इसकी भनक उनके परिवारवालों को लग गई। शादी करने की नीयत से ही 26 अप्रैल को पीएनएम मॉल में फिल्म देखने के बहाने दोनों घर से भागकर दिल्ली चली गई थी।