FIR दर्ज नहीं होने पर भड़के खेसारी लाल, कहा- मेरे साथ भी वही हो रहा है, जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ था

 

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव अपने परिवार को मिल रही धमकियों को लेकर काफी परेशान हैं. खेसारी लाल ने इस मामले को लेकर सीएम नीतीश कुमार और बिहार पुलिस से मदद की गुहार भी लगाई है. वहीं अब इस पूरे विवाद में खेसारी लाल को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई है. 

आपको बता दें कि भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने बुधवार को एक ट्वीट कर कहा है कि आज बिहार पुलिस मेरे साथ भी वही कर रही है जो कुछ वक्त पहले भाई सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ था. ये वही समूह है, जिन्होंने अपने मन से एफआईआर कर के पूरा नाटक किया, जिनसे इनको राजनैतिक लाभ मिला या मिलेगा. और आज मुझे हर तरह से दौड़ाया जा रहा है, एफआईआर दर्ज भी नहीं हो रहा है.

बता दें बीते दिनों एक शख्स ने खेसारी लाल के खिलाफ वीडियो जारी किया था, जिसमें इस शख्स ने खुद को पवन सिंह का फैन बताया था. इस वीडियो के सामने आने के बाद खेसारी लाल ने बिहार पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी. उन्होंने वीडियो ट्वीट कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मदद की गुहार लगाई थी. अभिनेता ने लिखा, 'मेरी नीतीश कुमार जी और बिहार पुलिस से निवेदन है कि इस मानसिक विक्षिप्त और जहरीले इंसान पर एक्शन लें. गाली ही नहीं बल्कि मेरी पत्नी और बेटी को रेप की धमकी दे रहा है. मुझे उम्मीद है की मुझे न्याय मिलेगा और ऐसे जहरीले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. आपका खेसारी.

 

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/JDU-State-President-Umesh-Kushwaha-decree-ineffective-pic/cid7324172.htm