आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को मिली जमानत

 

Breaking News: चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को आखिरकार जमानत मिल गई. झारखंड हाईकोर्ट के जस्टिस अपरेश सिंह की अदालत में सुनवाई हुई. 

आपको बता दें कि हाईकोर्ट ने लालू यादव को जमानत प्रदान कर दी है. इस मामले से जुड़े सभी पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने लालू यादव को जमानत दे दी है. कोर्ट ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने लगभग 40 महीने जेल में गुजारी है जो आधी सजा 30 महीने से भी अधिक है. हाईकोर्ट से बेल मिलने के बाद लालू यादव को बड़ी राहत मिली है. अदालत ने जमानत के लिए यह शर्त रखी है कि लालू यादव को CBI कोर्ट द्वारा सजा के साथ मुकर्रर किए गए जुर्माना राशि 10 लाख कोर्ट में जमा करनी होगी.

वैसे दूसरी तरफ बीते बुधवार को सीबीआई की ओर से कोर्ट को जवाब सौंपा गया था. जिसमें बताया गया था कि लालू यादव ने अपनी आधी सजा भी पूरी नहीं की है. अदालत ने सीबीआइ की दलील को नकार दिया है. लालू पक्ष की ओर से अदालत को बताया गया कि वह आधी सजा पूरी कर चुके हैं. वैसे बता दे लालू प्रसाद आज या कल जेल से बाहर निकल सकते हैं. 

Read more at: https://newshaat.com/national-news/Giriraj-Singh-demand-said-now-the-time-has-come-to-bring/cid7217956.htm