न्यूड फोटोशूट करवाना रणबीर सिंह को पड़ा भारी, मुंबई में दर्ज हुआ केस 
 

 

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी न्यूड फोटोज खिंचवाकर काफी सुर्खियों में बने हुए है. लेकिन दूसरी तरफ इन्हीं फोटोज को लेकर वो मुसीबत में भी पड़ सकते है. बता दें  रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज कर गया है. उनके खिलाफ ये मुंबई के चेम्बूर थाने में दर्ज किया गया है. ये FIR चेम्बूर के रहने वाले ललित टेकचंदानी ने दर्ज करवाई है. 

जानकारी के अनुसार रणवीर पर महिलाओं की भावनाएं आहत करने और गरिमा को नुकसान पहुंचाने का आरोप है. रणवीर पर इंडियन पीनल कोड की धारा 292, 293, 509 और इन्फोर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट की धारा 67(A) के तहत केस दर्ज किया गया है. रणवीर के खिलाफ जिन धाराओं में केस दर्ज किया गया है, उनके तहत उन्हें 7 साल तक की कैद हो सकती है.

आपको बता दें रणवीर सिंह अपने फोटोशूट से इंटरनेट पर छा गए हैं. रणवीर ने ऐसा फोटोशूट करवाया है जिसे देखकर हर किसी की आंखें खुली की खुली रह गई हैं. रणवीर ने एक मैगजीन के लिए बिना कपड़े पहने फोटोशूट करवाया है. रणवीर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. रणवीर ने मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है. रणवीर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.