तेजप्रताप यादव को लेकर जगदानंद सिंह ने कहा- मेरे हाथ में होता तो मैं इस पूरे मामले पर लेता एक्शन 
 

 

आरजेडी महानगर अध्यक्ष रामराज यादव से मारपीट करने के आरोपों में घिरे हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव ने पार्टी से इस्तीफे का ऐलान किया है. वहीं तेजप्रताप यादव के इस ऐलान के बाद सियासी पारा चढ़ा हुआ है. इतना ही नहीं इस मामले को लेकर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. जगदानंद सिंह ने ये स्वीकार किया है कि इफ्तार पार्टी के दिन राजद के कार्यकर्ता रामराज ने उन्हें रोते हुए फोन किया था और तेजप्रताप यादव द्वारा पीटे जाने की बात बतायी थी.

आपको बता दे कि जगदानंद सिंह ने कहा कि, तेज प्रताप यादव सामान्य कार्यकर्ता नहीं हैं बल्कि निर्वाचित विधायक हैं. मेरे हाथ में होता तो मैं इस पूरे मामले पर एक्शन लेता, लेकिन यह मेरे हाथ में नहीं है. इस मामले पर राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ही एक्शन ले सकते हैं. उनको क्या करना चाहिए, यह लालू प्रसाद फैसला करेंगे। पूरे मामले को पार्टी बहुत गंभीरता से देख रही है और सभी बातों की जानकारी पब्लिक डोमेन में दी जाए यह सही नहीं है. इतना ही नहीं जगदानंद सिंह ने आगे कहा कि, हर इंसान अपनी मेहनत और दिमाग की वजह से जगह बनाता है और उसी जगह को अपने गलत प्रभाव के कारण खोता है. 

वैसे बता दे राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने पार्टी से इस्तीफा देने का ऐलान किया हैं. इतना ही नहीं तेजप्रताप यादव 1 मई से मजदूर रैली और जनता दरबार शुरू करने वाले है. पार्टी सूत्रों के अनुसार तेजप्रताप यादव अपने संगठन छात्र जनशक्ति परिषद के तहत यह यात्रा और जनता दरबार लगाएंगे.