सुशांत सिंह राजपूत को रिया ने दिया था ड्रग्स, NCB की चार्जशीट में दावा 
 

 

सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने चार्जशीट दाखिल की है.  इस चार्जशीट में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कहा कि, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया ने ही सुशांत को ड्रग्स दी थीं। चार्जशीट में रिया के भाई शोविक समेत 35 लोगों को आरोपी बनाया गया है। इस केस की स्पेशल कोर्ट में 27 जुलाई को सुनवाई होनी है.

आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया पर आरोप लगाया है कि उसने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदा और उसके लिए भुगतान किया. इस मामले में 35 आरोपियों के खिलाफ कुल 38 आरोप लगाए गए हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपने चार्जशीट में दावा किया है कि रिया ने सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और दूसरे लोगों से कई बार गांजा लिया. गांजे की डिलीवरी लेने के बाद रिया ने इसे दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को सौंपा.

जानकारी के लिए बता दें 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी उनके मुंबई स्थित घर में मिली थीं. सुशांत के आकस्मिक निधन ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया था. वहीं सुशांत के परिवार ने एक्टर की मौत का जिम्मेदार रिया चक्रवर्ती को ठहराया था. सुशांत केस की कई जांच एजेंसियों ने तहकीकात है लेकिन मौत की वजह आज तक सामने नहीं आ पाई.