सहारा इंडिया के चेयरमैन सुब्रत राय की गिरफ्तारी पर SC ने लगाई रोक 

 

सहारा इंडिया के चेयरमैन सुब्रत राय के खिलाफ पटना हाई कोर्ट से जारी गिरफ्तारी वारंट पर आज सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम रोक लगा दी. जी हां आज पटना हाईकोर्ट में सुब्रत राय की पेशी होनी थी। मगर आज वो कोर्ट में नहीं पहुंचे. जिसके बाद पटना हाईकोर्ट ने सुब्रत राय को गिरफ्तार करने का आदेश दिया था. लेकिन, अब सुप्रीम कोर्ट ने सहारा इंडिया के प्रमुख सुब्रत राय सहारा की गिरफ्तारी वारंट पर रोक लगा दी है.

आपको बता दें कि पटना हाई कोर्ट ने आज सुबह 10:30 बजे सुब्रत राय को कोर्ट में हाजिर होने कहा था. इतना ही नहीं कोर्ट ने ये भी कहा था कि अगर वो कोर्ट में नहीं आते है तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया जाएगा. फिर क्या सुब्रत रॉय आज कोर्ट में नहीं पहुंचे. जिसके बाद पटना हाई कोर्ट ने सुब्रत रॉय के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है. साथ ही, पटना हाईकोर्ट ने बिहार, दिल्ली और उत्तरप्रदेश के डीजीपी को सुब्रत राय को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है. मगर अब सुप्रीम कोर्ट ने इसपर रोक लगा दी है.

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/Patna-HC-orders-DGP-of-3-states-to-arrest-Subrata-Rai/cid7389052.htm