अग्निपथ योजना के विरोध को लेकर बिहार के 11 जिलों में बीजेपी दफ्तरों की बढ़ाई गई सुरक्षा

 

अग्निपथ योजना के विरोध में बिहार के विभिन्न जिलों में हुए हिंसक उपद्रव को देखते हुए आज राज्य के 20 जिलों में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया हैं. अग्निपथ योजना को लेकर आज कई संगठनों ने भारत बंद बुलाया है. अग्निपथ योजना के विरोध को देखते हुए राज्य के 11 जिलों में बीजेपी दफ्तरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वैसे बता दें बीते दिनों कुछ जिलों में बीजेपी कार्यालयों और पार्टी नेताओं के घर हुए उपद्रव हुए थे जिसे देखते हुए ये फैसला लिया गया है. 

आपको बता दें कि बिहार के 11 जिलों में बीजेपी दफ्तरों की सुरक्षा को बढ़ाते हुए वहां सशस्त्र सुरक्षा बल (SSB) के जवानों की तैनाती की गई है. इन 11 जिलों में सुपौल, किशनगंज, पूर्णिया, सहरसा, दरभंगा, भागलपुर, नवगछिया, बांका, कटिहार, मधेपुरा और मोतिहारी शामिल है. 

वैसे बता दें बीते दिनों मधेपुरा समेत तीन जिलों में प्रदर्शनकारियों ने जिला बीजेपी कार्यालय को निशाना बनाया था. उपद्रवियों ने बीजेपी दफ्तरों में तोड़फोड़ की और उसमे आग लगा दी थी. इतना ही नहीं प्रदर्शनकारियों ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और राज्य की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी के घर पर हमला किया था. वैसे इस हमले को देखते हुए केंद्र सरकार ने बिहार के 12 बीजेपी नेताओं को वाई श्रेणी की सुरक्षा भी मुहैया करवाई गई.