सहरसा जेल के अधीक्षक सुरेश चौधरी के घर स्पेशल विजिलेंस यूनिट की रेड, आय से अधिक संपत्ति का मामला 

 

सहरसा कारा के अधीक्षक सुरेश चौधरी की मुश्किलें बढ़ गई है. आय से अधिक संपत्ति के मामले में स्पेशल विजिलेंस यूनिट की टीम ने उनके मुजफ्फरपुर और सहरसा दोनों जगह पर एक साथ छापेमारी की है. मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा, गली नम्बर 5, कृष्ना टोली, वार्ड 2 में जेल सुपरिटेंडेंट का आवास है. जहां स्पेशल विजिलेंस यूनिट की टीम सुबह ही पहुंची. वहीं दूसरी तरफ सहरसा में भी उनके आवास पर  स्पेशल विजिलेंस यूनिट की टीम पहुंची.

आपको बता दें कि स्पेशल विजिलेंस यूनिट ने जेल सुपरिटेंडेंट के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत आय से अधिक संपत्ति का केस दर्ज किया था. जिसमे उक्त अधिकारी के पास करीब 1,59,07,928 रुपए होने की बात कही गयी है. FIR दर्ज करने के बाद SVU की अलग-अलग टीम उनके आवास और सरकारी दफ्तर में भी छापेमारी कर रही है. वैसे जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक जेल अधीक्षक ने अपने कार्यकाल में पद का दुरुपयोग करते हुए अवैध तरीके से करोड़ो रूपये की काली कमाई की है. उनके पास कैश के अलावा, जेवरात, जमीन और कई जगहों पर मकान होने का पता भी चला है. स्पेशल विजिलेंस यूनिट की टीम उनकी पूरी चल अचल संपत्ति का डिटेल्स खंगालने में जुट गई है.

Read more at: https://newshaat.com/national-news/Allahabad-High-Court-decision-using-loudspeakers-on-mosqu/cid7337191.htm