बिहार के कटिहार में वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, यात्रियों में दहशत का माहौल

 

वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. कुछ दिनों पहले ट्रेन पर हुई पत्थरबाजी के बाद फिर से ट्रेन पर पत्थरबाजी की एक और घटना सामने आई है.  जी हां बिहार में कटिहार जिले के बलरामपुर में न्यू जलपाईगुड़ी से हावड़ा आ रही ट्रेन संख्या 22302 वंदे भारत एक्सप्रेस पर शनिवार को पत्थरबाजी की गई. पथराव से एक कोच को नुकसान होने की खबर है. मिली जानकारी के अनुसार, कोच संख्या C-6 (NO. P 6227667) खिड़की के शीशा टूट गया है. फिलहाल बलरामपुर थाना क्षेत्र में हुई इस घटना की जांच में पुलिस जुटी हुई है.

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव के आरोप लग चुके हैं. इस रूट पर वंदे भारत एक्सप्रेस को शुरू हुए महज 21 दिन ही हुए हैं और ट्रेन पर पथराव की यह चौथी घटना है. हावड़ा जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव की घटना से यात्रियों में दहशत का माहौल है.

बता दें कि पश्चिम बंगाल के हावड़ा और न्यूजलपाईगुड़ी के बीच चलने वाली इस वंदे भारत एक्सप्रेस को पिछले महीने ही पीएम नरेंद्र मोदी ने हरी झंडी दिखाई थी. इस ट्रेन के शुरू होने के दो दिन बाद ही मालदा के पास पथराव की घटना हुई थी. अब तक पथराव के चार मामले सामने आ चुके हैं.