तेज प्रताप और ऐश्वर्या को मिला साथ रहने का आखिरी मौका,जानिए क्या होगा उनका फैसला?

 

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के तलाक का मामला अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चूका है. वहीं कोर्ट दोनों पति-पत्नी को अपनी शादी बचाने का एक और मौका देना चाहता है. कोर्ट चाहता है की ये मामला पूरी तरह से सेटल हो जाए. कोर्ट ने दोनों को एक साथ बुलाकर ये बात समझने की कोशिश की है कि क्‍या दोनों एक बार फिर से साथ रह सकते हैं?

आपको बता दें कि ये सुनवाई डिवीजन बेंच में जस्टिस आशुतोष कुमार और जस्टिस जितेन्द्र कुमार की कोर्ट में हुई. कोर्ट की ओर से 28 जून को दोनों को काउंसिलिंग के लिए बुलाया गया है. ताकि दोनों को समझाया जा सके और सेटलमेंट कराया जा सके.

बता दें कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के तलाक का मामला काफी लंबे समय से कोर्ट में चल रहा है. इस मामले की सुनवाई गुरुवार को पटना हाईकोर्ट में हुई. कोर्ट ने दोनों को काउंसलिंग के लिए बुलाया था.

कोर्ट की ओर से ऐश्वर्या के वकील ने तेज प्रताप यादव को कोर्ट बुलाया गया था. लेकिन तेज प्रताप की ओर से फ़िलहाल कुछ और वक्‍त मांगा गया है. वहीं कोर्ट ने  काउंसलिंग के लिए 28 जून की तारीख तय कर दी गई है. काउंसलिंग के बाद कोर्ट दोनों को सामने लाकर अंतिम फैसला पूछेगा कि दोनों को साथ रहना है या नहीं. इसके बाद कोर्ट अपना फैसला सुना देगा.

बताते चलें कि तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या ने कोर्ट के जरिए पूछा था कि तेजप्रताप की कमाई कितनी है. इसका आंकलन अच्छे से किया जाए. ताकि कोर्ट के जरिए ऐश्‍वर्या मुआवजे और जीवन यापन के लिए पैसे की मांग कर सकें. वहीं उनके वकील ने पिछली सुनवाई में ऐश्वर्या को 23 हजार रुपए से ज्यादा गुजारा भत्ता देने की बात कही थी.