जनक राम के लाउडस्पीकर वाले बयान पर तेजस्वी ने किया पलटवार, कहा-बीजेपी के लोग सिर्फ बांटने की करती है राजनीति

 

देश भर में लाउडस्पीकर को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रही है. वहीं अब इसको लेकर बिहार में भी राजनीतिक पारा गरमाने लगा है. जी हां बिहार सरकार में बीजेपी कोटे से मंत्री जनक राम ने लाउडस्पीकर को लेकर कहा है कि धर्म कानून से बड़ा नहीं होता है. यूपी में यह कानून लागू हुआ है तो इसका असर बिहार में जरूर पड़ेगा. उन्होंने कहा कि अगर बिहार में ये कानून आया तो यहां से भी लाउडस्पीकर हटेगा. वैसे जनक राम के इस बयान के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उनपर हमला बोला हैं. 

आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जनक राम के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, हर किसी को अपना धर्म मानने का अधिकार है, मैं टीका लगाउ, टोपी या पगड़ी पहनू क्या फर्क पड़ता है, मेरी तो शादी भी अलग धर्म मे हुई हैं. बीजेपी के लोग सिर्फ बांटने की राजनीति करती है. 

बता दे जनक राम ने शुक्रवार को मंदिर और मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने को लेकर कहा है कि कानून से बड़ा धर्म नहीं है. कानून से देश और प्रदेश चलता है. यूपी में ये कानून लागू हुआ है तो इसका असर बिहार में भी पड़ेगा. उन्होंने कहा कि अगर बिहार में ये कानून आया तो यहां से भी लाउडस्पीकर हटेगा. इस बात पर केंद्र के नेता और राज्य के नेता और मुख्यमंत्री आपस में मिलकर बातचीत करेंगे. क्योंकि, ध्वनि प्रदूषण से बचने का यही उपाय है.