जमुई के सदर अस्पताल में एक महिला को किस कर भागनेवाला हुआ गिरफ्तार

 

बिहार के जमुई से बीते दिन एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया था. उस वीडियो में अस्पताल परिसर में एक युवक अचानक पीछे से आकर महिला को जबरन किस करके भाग जाता है. वहीं उस किसर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार को जमुई के पुलिस अधीक्षक डॉ शौर्य सुमन ने अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस कांफ्रेंस कर यह जानकारी दी.

जमुई एसपी ने बताया कि 10 मार्च को जमुई सदर अस्पताल परिसर में एक मनचले द्वारा छेड़खानी की गई थी. अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच के आधार पर महिसौड़ी वार्ड नं 12 निवासी मो अकरम को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए वो अपना ठिकाना बदल रहा था. उन्होंने बताया कि अकरम चोरी की घटना को भी अंजाम देता था. एसपी ने बताया कि इसके अलावा पुलिस ने चार अन्य मामलों में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

वैसे बता दें बीते दिन जुमई से एक वीडियो वायरल हुआ था. वो वीडियो जमुई जिले के सदर अस्पताल का था. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला खड़ी होकर फोन पर बात कर रही है. अचानक एक युवक वहां आता है और महिला को जबरन पकड़कर किस करने लगता है. जब तक महिला कुछ समझ पाती, तब तक वह महिला को किस करके वहां से फरार हो जाता है. वैसे ये पूरा नजारा वहां लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो जाता है. उस महिला ने टाउन थाने में शिकायत देकर न्याय की गुहार लगायी है. जिसके बाद पुलिस  इस किसर की तलाश में जुट गई है. वहीं अब पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर लिया है.