जहानाबाद में एएसआई ने एक युवक को मारी थी गोली, मौत, परिवार में मचा कोहराम  

 

बिहार के जहानाबाद में बीते दिन हेलमेट नहीं पहनने पर एएसआई ने एक युवक को गोली मार दी थी. जिसके बाद घायल युवक की 45 दिनों बाद आज सुबह 4 बजे पटना में मौत हो गई. इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. युवक तीन बहनों का इकलौता भाई था. वह स्नातक द्वितीय वर्ष में पढ़ाई कर रहा था.

दरअसल, जहानाबाद के ओकरी गांव के अनंतपुर गांव के पास पुलिस गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी. वहीं सुधीर की मां ने छठ पूजा की थी. छठ पूजा संपन्न होने के बाद युवक फल लाने के लिए जहानाबाद जिले के एक बाजार में गया था. वहीं से सुधीर गुजर रहा था, जैसे ही उसने पुलिस चेकिंग देखी तो वह डर गया. उसके पास हेलमेट और ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था. वह पुलिस चेकिंग देख भागने लगा, तभी ओकरी थाना में तैनात एएसआई मुमताज अहमद ने पीछा कर युवक को गोली मार दी. इससे युवक घायल हो गया, फिर उसे नालंदा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया था.

जिसके बाद उसका पटना के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. हालांकि इस घटना के बाद जहानाबाद एसपी दीपक रंजन ने तत्कालीन ओकरी थानाध्यक्ष चंद्रहास सिंह आरोपी एएसआई मुमताज आलम समेत कुल 5 लोगों को निलंबित कर दिया था एवं गोली चलाने वाले एएसआई मुमताज आलम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जो कि अभी तक जेल में ही है. युवक की मौत की खबर के बाद परिवार में कोहराम मच गया है.