बिहार उपचुनाव:  NDA की ओर से राजीव सिंह और अमन हजारी ने किया नामांकन 

 

बिहार में दो सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव को लेकर तैयारियां अब तेज हो गई है। इस कड़ी में एनडीए की ओर से तारापुर विधानसभा सीट के जदयू उम्मीदवार राजीव कुमार सिंह ने आज मंगलवार को नामांकन किया। इस मौके पर पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी, जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार और बांका सांसद गिरधारी यादव समेत अन्य नेता मौजूद रहे। वहीं अमन हजारी ने कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट के लिए नामांकन किया। 

बता दें, इस माह की एक तारीक को बिहार विधानसभा की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर जदयू ने अपने उम्मीदवार की घोषणा की थी। एनडीए की साझा प्रेस कांफ्रेंस में कुशेश्वरस्थान से अमन हजारी और तारापुर से राजीव कुमार सिंह के नाम पर मुहर लगाई गई थी। मालूम हो कि पहले भी इन दोनों सीटों पर जदयू का कब्जा रहा है। जहां एक ओर कुशेश्वरस्थान से जदयू के शशिभूषण हजारी विधायक थे। वहीं तारापुर विधानसभा सीट से मेवालाल चौधरी विधायक थे। इन दोनों ही विधायकों के मृत्यु के बाद यह सीट खाली हो गई। वहीं एक बार फिर जदयू ने इन दोनों सीट से अपना उम्मीदवार उतारा है। 

 बिहार उपचुनाव: जब JDU ने अपने दो उम्मीदवार के नाम पर लगाई मुहर- https://newshaat.com/bihar-local-news/bihar-byelection-nda-announces-candidate-jdu-stamps/cid5374897.htm