चेतन आनंद की सगाई आज, होने वाली पत्नी की पहली तस्वीर आई सामने 
 

 

बिहार के बाहुबली और पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की पटना में सोमवार (24 अप्रैल) को सगाई होने वाली है. पटना के विश्वनाथ फार्म्स में सगाई होगी. इस बीच पहली बार उनकी होने वाली पत्नी आयुषी सिंह की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह चेतन आनंद के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. 

चेतन आनंद ने फेसबुक पर इससे संबंधित एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने तैयारियों को दिखाया। चेतन आनंद ने फेसबुक पर लिखा है कि 24 अप्रैल 2023 को मेरी सगाई है. सगाई की तैयारियों का जायजा लेने पिता जी विश्वनाथ फार्म पहुंचे. मेहमानों को भीषण गर्मी से निजात दिलाने के लिए कृत्रिम बारिश की व्यवस्था की गई है. आरजेडी विधायक चेतन आनंद ने बताया कि तालाब के बीचों बीच फूलों से सजे स्टेज नुमा नाव पर सगाई होगी. सगाई में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी शिरकत करेंगे.

वैसे  दूसरी ओर सगाई के बाद शादी का प्लान देहरादून का है. तीन मई को चेतन आनंद की शादी देहरादून से होगी. चेतन आनंद और उनकी होने वाली पत्नी की जो तस्वीर सामने आई है वह एक हवाई जहाज के अंदर की है. इस तस्वीर में चेतन आनंद की मां लवली आनंद भी दिख रही है. कहा जा रहा है कि यह तस्वीर हाल की है. लवली आनंद अपने बेटे चेतन और होने वाली बहू के साथ देहरादून में लोकेशन फाइनल करने गईं थीं.