गोपाल मंडल भागलपुर लोकसभा सीट से लड़ेंगे 2024 का चुनाव, 3 लाख से अधिक वोट से जीतने का कर दिया ऐलान 

 
गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के जनता दल यूनाइटेड विधायक गोपाल मंडल अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. गोपाल मंडल ने भागलपुर लोकसभा सीट से 2024 का चुनाव तीन लाख से अधिक वोट से जीतने का ऐलान कर दिया. उन्होंने कहा कि 'टिकट मेरी जेब में है. भाजपा हो या जदयू दोनों पार्टी मुझे चाहती है और मेरा टिकट कंफर्म है.'

गोपाल मंडल ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए उसकी वजूद पर सवाल उठा दिया. कहा कि राहुल गांधी सीमांचल में टहल रहे हैं. टहलने से कोई काम होता है. जितना मन है उतना एक्सरसाइज कर लीजिए, लेकिन कोई फायदा नहीं होगा. उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि नीतीश को पीएम कैंडिडेट मान लेते तो नजारा कुछ और होता.

गोपाल मंडल ने कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा पर भी निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि अजीत शर्मा पैसा बांटकर चुनाव जीत जाते हैं, उनका कोई अस्तित्व नहीं है. जदयू विधायक ने इससे पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर भी बयान दिया था, कहा था कि 'इ खरगे फरगे कौन है'.

वर्तमान में भागलपुर लोकसभा क्षेत्र से गोपाल मंडल की ही पार्टी जदयू के अजय मंडल सांसद हैं. एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर भी कोई चर्चा नहीं हुई है. ऐसे में गोपाल मंडल ने भागलपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की घोषणा कर राजनीति गर्मी बढ़ा दी है. बता दें कि गोपाल मंडल लंबे समय से लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा करते रहते हैं.