मनीष कश्यप को मिली बड़ी राहत, अब आगे बिहार की जेल में रहेगा यूट्यूबर

 

यूट्यूबर मनीष कश्यप को पटना व्यवहार न्यायालय ने बड़ी राहत दी है. तमिलनाडु हिंसा का फर्जी वीडियो पोस्ट करने समेत कई मामलों में आरोपी मनीष कश्यप को अब बेऊर जेल में ही रहेगा. आज पटना व्यवहार न्यायालय ने उसको बड़ी राहत देते हुए तमिलनाडु के सभी मामलों में बेल दे दी है. ऐसे में अब मनीष कश्यप बिहार की जेल में रहेगा. 

आपको बता दें कि मनीष कश्यप के वकील शिवनंदन भारती ने बताया कि कोर्ट ने आदेश दिया है कि अब मनीष कश्यप बिहार में ही रहेगा. उन्होंने कहा कि कोर्ट ने कहा है कि अगर तमिलनाडु में कोई सुनवाई होनी होगी तो वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होगी. उन्होंने कहा कि मनीष को तमिलनाडु के सभी केस में बेल मिल चुकी, ऐसे में कोर्ट ने उन्हें राहत दी है और जब तक बेल नहीं होता है तब तक वह पटना के बेउर जेल में रहेंगे. 

वैसे बता दें सोमवार को तमिलनाडु पुलिस मनीष कश्यप को बिहार लेकर पहुंची थी. इसके बाद बेतिया के व्यवहार न्यायालय में बीजेपी विधायक से रंगदारी मांगने और बैंक मैनेजर से अभद्रता के मामले में उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था. उसके बाद सोमवार की शाम मनीष कश्यप को बेतिया से पटना बेऊर जेल मे लाया गया. जहां रात भर मनीष कश्यप को बेऊर जेल में ही रखा गया. मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे मनीष कश्यप को पटना के सिविल कोर्ट मे लाया गया था.