बेगूसराय में आरजेडी के वरिष्ठ नेता नगीना यादव की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

 

बेगूसराय में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में पूर्व मुखिया सह आरजेडी के वरिष्ठ नेता नगीना यादव की मौत हो गई. आरजेडी के नेता किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे. इसी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वे वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने उन्हें बेहोशी की हालत में सड़क के किनारे बरामद किया था.

 घटना डंडारी थाना क्षेत्र के डंडारी ढाला के पास की है. बताया जाता है कि मृत पूर्व मुखिया सह आरजेडी नेता पूरे दिन एक कार्यक्रम में शामिल होकर बीती रात अपनी बाइक से घर लौट रहे थे. तभी बीती रात में आए भीषण आंधी तूफान के दौरान बाइक अनियंत्रित हो गई और वह बाइक के नीचे दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घटना की सूचना पाकर डंडारी थाने की पुलिस ने उसे इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल बलिया में भर्ती कराया. जहां से बिगड़ते हालात को देख चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर किया. बेगूसराय पहुंचते ही निजी अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

नगीना यादव की मौत की जानकारी मिलते ही आरजेडी के नेता और उनके परिजन अस्पताल पहुंचे. परिजनों और राजद नेताओं ने नगीना यादव की मौत की जांच कराने की मांग की है. फिलहाल मेडिकल बोर्ड के द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है ताकि मौत की असली वजह सामने आ सके.