बीजेपी का ये सांसद निकला 'फाइटर' , बदमाशों से लड़कर बचाई महिला की चेन 

 

बिहार के औरंगाबाद में अपराधियों ने सारी हदें पार कर दी. यहां अपराधियों ने बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह पर पिस्टल तान दी. हथियार तानकर बीजेपी सांसद से कहा कि हमारा पीछा मत करो, नहीं तो गोली मार देंगे. हालांकि, इसके बाद भी वो डरे नहीं और उन्होंने अपराधियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. ये घटना यह  बारूण थाना क्षेत्र के एनएच-19 पर हुई. 


बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह ने बताया कि सासाराम से वापसी के दौरान औरंगाबाद जिले की सीमा में बारूण थाना क्षेत्र में सोन पुल से गुजर रहे थे. इस दौरान एक बाइक पर पीछे बैठी रोती हुई महिला ने जोर से चिल्लाते हुए कहा कि मेरे गले से सोने का चेन छीनकर अपराधी बाइक से भाग रहे हैं. ये सुनते ही  सांसद सुशील कुमार सिंह अपनी गाड़ी से बाइक से भाग रहे तीनों अपराधियों का पीछा करने करने लगे. पीछा करने के दौरान करीब पहुंचते ही चलती बाइक से अपराधियों ने सासंद पर पिस्टल तान दी और कहा कि हमारा पीछा करना छोड़ दो, नहीं तो गोली मार देंगे. इसके बावजूद वो उनका पीछा करते रहे. एनएच-19 पर करीब आठ किमी तक पीछा किया. इस बीच मधुपुर के पास अपराधियों ने सड़क के दूसरे लेन में घुसकर भागने के लिए सड़क के कट से मुड़े लेकिन वहां बाइक समेत गिर पड़े. 

इसके बाद बाइक से गिरते ही तीनों बदमाश बाइक छोड़कर दौड़ते हुए खेतों की ओर भागने लगे. यह देख सांसद ने अपनी गाड़ी रोक दी. उनके बॉडीगार्ड ने तीनों का दौड़ाते हुए करीब 1.5 किमी तक पीछा किया. इस बीच बारूण थाना की गश्ती गाड़ी भी पहुंच गई और गश्ती में रहे जवानों ने भी अपराधियों का पीछा किया और काफी देर बाद तीनों अपराधी पकड़े गए. बाद में जब अपराधियों की तलाशी ली गयी तो उनके पास से एक ऑटोमैटिक पिस्टल, एक देसी कट्टा तथा 7 कारतूस के अलावे एक मोबाइल भी बरामद हुआ. बाद में सांसद की कोशिश पर घटनास्थल के पास से ही उस महिला का लूटा गया चेन भी बरामद कर लिया गया.