टिकारी SDM को मिली जान मारने की धमकी, जेल में बंद कुख्यात ने धमकाया, जानिए पूरा मामला 

 

गया के टिकारी एसडीएम सुजीत कुमार को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। कोंच थाने में एसडीएम ने FIR दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। कॉल करने वाला आरोपी डबल मर्डर केस में जेल में बंद विमलेश यादव है।

एसडीएम ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को क्षेत्र में निरीक्षण कर रहे थे। इसी दौरान मेरे मोबाइल पर एक अनजान नंबर से फोन आया। कॉल करने वाले ने अपना नाम विमलेश यादव बताया। उसने कहा कि मैं जिला पार्षद सदस्य बोल रहा हूं। सिंदुआरी गांव का रहने वाला हूं। कोंच में दंगा हो गया है और तुम फोन नहीं उठा रहे हो। गाली-गलौज करते हुए कहा कि अगर ऐसी स्थिति रही तो जान मार देंगे।

SDM ने बताया कि जिस फोन नंबर से कॉल आया, उसकी जांच की तो पता चला कि फोन करने वाला विमलेश यादव है। वह वर्तमान में गया सेंट्रल जेल में बंद है। वह जिला परिषद का सदस्य भी नहीं है। उसकी पत्नी शरीफा देवी कोंच क्षेत्र संख्या एक से जिला परिषद सदस्य है।​​​

वहीं, कोंच थानाध्यक्ष धनयंजय सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। एसडीएम को धमकी देने वाला आरोपी विमलेश यादव दोहरे हत्याकांड में गया सेंट्रल जेल में बंद है। 6 मई 2020 को सिंदुआरी गांव में दो लोगों की हत्या हुई थी।