एजेंट के माध्यम से बैंकॉक घूमने गया था युवक, हो गया अपहरण, 6 लाख फिरौती, परिजन लगा रहे न्याय की गुहार

 

बिहार के लड़के का बैंकॉक में अपहरण हो गया। पीड़ित फुलवारी के रहने वाले मो. समद का पुत्र है। जो एजेंट की मदद से गया था। लेकिन कुछ दिन पर उसी के मोबाइल से घरवालों के नंबर पर मैसेज आया। जिसमें साढ़े 6 लाख की फिरौती मांग गई थी। पीड़ित ने एक कमरे में खुद के बंद होने की बात लिखी थी। इस घटना के बाद से पूरा परिवार खौफ में है।

दरअसल बैंकॉक में फुलवारी के युवक को बंधक बना परिजन से साढ़े छह लाख रुपये फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। परिवारवालों ने इसकी जानकारी आवेदन के माध्यम से न्याय की गुहार लगाते हुए पुत्र का छुड़ाने का मांग की। बंधक बने युवक फुलवारी के लाल मियां की दरगाह निवासी मो. समद का पुत्र है। समद के मामा ने बताया कि 29 मई को उनका भांजा एजेंट के माध्यम से मुंबई से बैंकॉक गया था। एजेंट ने यह कह भेजा था कि नेटवर्किंग का काम है। एजेंट भेजने का डेढ़ लाख रुपया लिया था।

वहीं पांच जून को उनका भांजा अपने मोबाइल से मैसेज करता है कि वह यहां बड़ा मुसीबत में है। उसे कुछ लोग बैंकॉक से महमार लेकर आ गया है और एक कमरे में बंधक बना रखे हुए है। साढ़े छह लाख रुपये घर से मंगवाने को कह रहा है। वह जब बोला कि पैसा कहा देना है तो उधर से कहा गया कि जब पैसा भेजना तब बता दिया जाएगा। कहां और किस एकाउंट पर भेजना है। वहीं इसके बाद जो एजेंट यहां से भेजा था उसका नाम और नंबर हमलोग कॉल लगा रहे और सम्पर्क करना चाह रहे तो नहीं हो रहा है। इसके बाद पूरे परिवार डरे हुए हैं।