शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म  'डंकी' के सेट से एक तस्वीर हुई वायरल 

 

बॉलीवुड के 'किंग खान' नाम से मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान ने कुछ समय पहले एक बड़ा ऐलान किया था और ये था राजकुमार हिरानी का दमदार प्रोजेक्ट डंकी. शाहरुख खान अपने लंबे ब्रेक को खत्म करने और कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ फिल्मों में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बता दें कि शाहरुख खान की राजकुमार हिरानी के साथ एक बार फिर तस्वीर सामने आई है जो कि खूब वायरल हो रही है. मंगलवार को एक फिल्म  के एक सेट से उनकी तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई. 

वहीं फैनक्लब ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और इस तस्वीर को प्रसारित करना शुरू कर दिया. तस्वीर में शाहरुख को निर्देशक राजकुमार हिरानी और टीम के अन्य सदस्यों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. बॉलीवुड किंग खान भी हमेशा की तरह ऑल ब्लैक लुक में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. उन्होंने ब्लैक शेड्स और व्हाइट स्नीकर्स के साथ लुक को पूरा किया. राजकुमार समेत सभी मुस्कुरा रहे हैं.  

 

वहीं सोशल मीडिया पर इस तस्वीर पर शाहरुख के प्रशंसकों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. आपको बता दें एक यूजर ने लिखा. "OMG #ShahRukhKhan #Dunki Sir का सेट शानदार लग रहा है." एक अन्य ने कहा. "हमारे #SRK और #RajkumarHirani ने #Dunki Sets पर एक साथ तस्वीर खिंचवाई. वहीं इस फिल्म के लिए फैंस का कहना है कि ये फिल्म शाहरुख खान के जीवन की सबसे बड़ी फिल्म साबित होने वाली है. ये फिल्म कॉमेडी होगी और इसके लिए शाहरुख खान तैयार हैं.