आलिया के मेहंदी में गर्ल गैंग ने मचाया धमाल, दोस्तों और परिवारवालों ने खूब लुटाया प्यार

 

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट की शादी के बाद लोगों की उनकी प्री-वेडिंग फ़ंक्शन की तस्वीरें देखने की इच्छा थी. फैंस का ख्याल रखते हुए आलिया ने अब मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर को शेयर की है.

 

फैंस का कहना है आलिया-रणबीर की प्यार और खुशियों से भरी ये तस्वीरें आपका दिन बना देंगी. मेहंदी फंक्शन की इन तस्वीरों में आलिया और रणबीर के संग परिवार के सभी लोग काफी रोमांटिक नजर आए. आलिया-रणबीर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. वहीं फैंस अब इन सेलेब्स कपल को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं. 

आलिया ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- 'मेहंदी कुछ ऐसी थी जो सपनों से परे थी. ये दिन प्यार, परिवार,हमारे खूबसूरत दोस्तों,ढेर सारे फ्रेंच फ्राइज, लड़केवालों की तरफ से एक सरप्राइज परफॉर्मेंस, अयान के डीजे बजाते हुए, मिस्टर कपूर की तरफ से प्लान किए गए बड़े सरप्राइज रहे. मेरे फेवरेट आर्टिस्ट ने मेरे फेवरेट गानों पर परफॉर्म किया,सब कुछ मेरे जीवन के प्यार के साथ कुछ खुशी के आंसू, कुछ शांत, आनंदित पल थे और फिर ऐसे दिन होते हैं.'
 

आलिया के मेहंदी फंक्शन में उनकी गर्ल गैंग ने धमाल मचाया. एक्ट्रेस की BFFs संग फोटो जबरदस्त है. आलिया की जिंदगी के इस खूबसूरत दिन को उनकी दोस्तों ने मिलकर और भी खास बनाया. 
 

वहीं आलिया मेहंदी फंक्शन में पिंक कलर की स्कर्ट और टॉप पहनी हुई नजर आई. अपने इस आउटफिट को आलिया ने कुंदन और फ्लावर ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया.अपने वेडिंग लुक की तरह आलिया भट्ट मेहंदी फंक्शन में भी स्टनिंग लगीं. ओपन हेयर्स, मिनिमल मेकअप में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थी.

आलिया ने जहां पिंक आउटफिट पहना, वहीं रणबीर कपूर कोरल रेड कलर के कुर्ता पायजामे और नेहरू जैकेट में नजर आए. आलिया ने कहा लड़केवालों ने शानदार डांस कर आलिया को सरप्राइज किया. एक फोटो है जिसमें रणबीर अपनी फैमिली के साथ डांस कर रहे हैं. सभी के चेहरे की मुस्कान उनकी खुशियों को बयां करती है.

मेहंदी फंक्शन की इन तस्वीरों में एक फोटो काफी खास है. जिसमें रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि कपूर की फोटो हाथ में लिए हैं. तस्वीर देख ऐसा लगता है कि वो पिता के गाने पर डांस कर रहे हों.