कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पंचतत्व में विलीन

 

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुके हैं. 21 सितंबर को राजू श्रीवास्तव ने सुबह करीब 10:20 बजे आखिरी सांस ली. राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार दिल्ली के निगम बोध घाट पर हुआ है. वह पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. वैसे राजू श्रीवास्तव के निधन पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत कई हस्तियों  ने उन्हें सोशल मीडिया  पर श्रद्धांजलि दी. 

राजू श्रीवास्तव का जन्म उत्तर प्रदेश के कानपुर में 25 दिसंबर 1963 को हुआ था. बचपन में उनका नाम सत्य प्रकाश श्रीवास्तव था. राजू को बचपन से ही मिमिक्री और कॉमेडी का बहुत शौक था. राजू को कॉमेडी शो The Great Indian Laughter Challenge से पहचान मिली थी. इस शो से मिली सक्सेस के बाद राजू ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. राजू श्रीवास्तव ने 1993 में शिखा श्रीवास्तव से शादी की थी. उनके दो बच्चे हैं. वैसे राजू श्रीवास्तव के निधन से उनकी पत्नी पूरी तरह टूट चुकी है. 

 

बता दें राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. तभी से राजू अस्पताल में भर्ती थे. बीच में उनकी सेहत में सुधार होने की खबर भी सामने आई थी. राजू के परिवार समेत फैंस को भी उम्मीद थी कि राजू ठीक हो जाएंगे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. 21 सितंबर को राजू ने एम्स में दम तोड़ दिया.