बोल्ड ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुईं जाह्नवी कपूर

 

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने लुक और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं. जाह्नवी कपूर की टोंड बॉडी और उनके ड्रेसिंग सेंस के दीवानों की लिस्ट काफी लंबी है. 

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'गुडलक जैरी' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. कल ही उनकी फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की गई थी. जिसके कारण वह चर्चाओं में थीं. लेकिन इसके साथ ही जाह्नवी को एक इवेंट में शामिल होना भारी पड़ गया है. दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक इवेंट से एक्ट्रेस के फोटोज और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. जिनमें जाह्नवी एक थाई हाई स्लिट ब्लैक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस सिजलिंग ब्लैक आउटफिट में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उनकी यह तस्वीरें देख कुछ फैंस उनके इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ फैंस उनके इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर एक्ट्रेस पर तंज कस रहे हैं.  

बता दें कि जाह्नवी इस रिवीलिंग ड्रेस के कारण सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. वह इस ड्रेस को संभाल नहीं पा रही थी. नेटिजन्स उनके इस सेंशुअल लुक का खूब मजाक उड़ा रहे हैं. जहां कोई उन्हें पूनम पांडे से कंपेयर कर रहे हैं. तो कुछ उनकी ड्रेसिंग की समझ पर सवाल खड़े कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा "यह पूनम पांडे का हाई क्लास वर्जन है" तो वहीं दुसरे ने सारी बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर अपनी भड़ास निकालते हुए कमेंट किया. "कपड़े उतारने का कॉम्पिटिशन चल रहा है". एक अन्य ने तो उनसे ऐसा कुछ पूछ लिया जिसे सुन शायद जाह्नवी को उनके कपड़ों के कलेक्शन्स को सुधारना पड़े. वह लिखता है "इसपर कपड़े नहीं हैं क्या?" 

वहीं दूसरी तरफ बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'गुडलक जैरी' में अभिनय करती नजर आएंगी. यह फिल्म 29 जुलाई से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जा सकेगी. इसके अलावा वह जल्द ही 'दोस्ताना 2' में अभिनय करती नजर आएंगी.