सलमान खान को धमकी देने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार

 

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान के पिता सलीम खान को बीते दिनों मॉर्निंग वॉक के दौरान एक धमकी भरा पत्र मिला. उस पत्र में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी. इस धमकी के तुरंत बाद सलीम खान ने अपने सुरक्षाकर्मी की मदद से पुलिस से संपर्क किया और बांद्रा थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया. वहीं ताजा जानकारी के मुताबिक सलीम खान को जो पत्र मिला था वो लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने उन्हें दिया था.

वहीं धमकी भरा खत मिलने के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने बड़ा खुलासा किया है. दरअसल, मुंबई क्राइम ब्रांच लॉरेंस के करीबी सौरभ महाकाल से पूछताछ करने पुणे पहुंची थी. पूछताछ में उसने बताया कि सलमान खान को यह चिट्‌ठी गैंगस्टर लॉरेंस की ही तरफ से भेजी गई थी. मामले में खुलासा होने के बाद पुलिस की 6 टीमें देश के अलग-अलग हिस्सों में निकल गई हैं.

वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने बताया कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस ने ही सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा खत लिखा था. लॉरेंस की गैंग से तीन लोग राजस्थान के जालोर से मुंबई में चिट्ठी छोड़ने आए थे. चिट्‌ठी छोड़ने के बाद तीनों ने आरोपी सौरभ महाकाल से भी मुलाकात की थी. मुंबई पुलिस के मुताबिक, सौरभ ने बताया कि गोल्डी बराड़ के ही जरिए सलीम खान तक खत पहुंचाया गया था. मुंबई पुलिस ने आगे यह भी बताया कि क्राइम ब्रांच ने खत डालने वाले लोगों की पहचान कर ली है. उनसे जुड़े कुछ सुराग भी मिले हैं. उनको जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. बता दें कि विक्रमजीत बराड़ राजस्थान के हनुमानगढ़ का रहने वाला है. वह राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह का करीबी था. लेकिन उसके एनकाउंटर के बाद वह लॉरेंस की गैंग से जुड़ गया. बराड़ के ऊपर करीब दो दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हैं. आपको बता दें कि बांद्रा पुलिस ने सलमान से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस के बारे में पूछा. इस पर सलमान ने कहा, 'धमकी वाले खत को लेकर मुझे किसी पर शक नहीं है. आजकल मेरी किसी से दुश्मनी भी नहीं है. उन्होंने धमकी के बारे में बात करते हुए पुलिस को कहा- 'हाल-फिलहाल में मेरा किसी से झगड़ा नहीं हुआ और न ही बहस हुई है. मुझे धमकी भरा कोई मैसेज या कॉल भी नहीं आया. खत भी मुझे नहीं मेरे पिताजी को मिला. वह भी तब जब वह सुबह टहलने निकले थे.

आगे बता दें की ये पूरा मामला रविवार की सुबह तब सामने आया था जब सलमान के पिता सलीम मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. सलीम खान को पत्र मिला था. जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी. इसके बाद सलीम खान ने अपने सुरक्षाकर्मी की मदद से पुलिस से संपर्क किया और बांद्रा थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया. फिलहाल सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंचे हैं. यहां उनका 25 दिन का शेड्यूल है. सलमान के हैदराबाद पहुंचने के पहले बॉडीगार्ड शेरा और उनकी टीम पहुंची थी. उनकी सुरक्षा के लिए फिल्म सेट पर भी पुलिस की एक टीम भी तैनात की गई है.