रोहित शेट्टी की 'इंडियन पुलिस फोर्स' में शिल्पा शेट्टी की एंट्री 
 

 

बॉलीवुड के फेमस निदेशक रोहित शेट्टी अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं. जी हां रोहित शेट्टी अब वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स लेकर जल्द आने वाले है. वैसे बता दे रोहित शेट्टी ने कुछ दिनों पहले ही अपनी मेगा बजट एक्शन वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' का ऐलान किया है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल प्ले करते दिखेंगे. फिल्म से सामने आया सिद्धार्थ मल्होत्रा का फर्स्ट लुक दर्शकों को काफी पसंद आया था, जिसके बाद से ही वो 'इंडियन पुलिस फोर्स' के लिए काफी उत्साहित हैं. वेब सीरीज से सामने आई ताजा रिपोर्ट की मानें तो रोहित शेट्टी की अपकमिंग वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा के बाद शिल्पा शेट्टी की भी एंट्री हो गई है.


आपको बता दे कि शिल्पा ने सोशल मीडिया पर इंडियन पुलिस फोर्स से अपना पहला लुक जारी किया. फोटो में वह ऑल-ब्लैक यूनिफॉर्म में बंदूक लिए हुए देखी जा सकती है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म में आग लगाने के लिए तैयार. सुपरर अपने कॉप यूनिवर्स में एक्शन किंग रोहित शेट्टी के साथ जुड़ने के लिए रोमांचित! #IndianPoliceForceOnPrime 

वैसे बता दे  सुनील शेट्टी ने भी शिल्पा शेट्टी का फर्स्ट लुक शेयर किया और बोर्ड पर उनका स्वागत किया. उन्होंने लिखा, "शिल्पा दस्ते में आपका स्वागत है! गन बैटल, हैंड टू हैंड कॉम्बैट, हाई स्पीड चेज़ और हाँ! फ्लाइंग कार्स के लिए तैयार हो जाइए... इंडियन पुलिस फोर्स#FilmingNow."