आंखें नम कर देंगी मिताली राज की कहानी, उत्साह से भरा है 'शाबाश मिठू' का ट्रेलर
 

Report: Sakshi 
 

भारतीय पुरुष क्रिकेटर्स एम एस धोनी, सचिन तेंदुलकर के बाद अब महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक जल्द परदे पर देखने को मिलेगी. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू पिछले कुछ वक्त से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. लोग उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बेताबी को देखते हुए अब मेकर्स ने मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है. 

बता दें कि फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' में एक्ट्रेस तापसी पन्नू मिताली का किरदार निभाती हुईं दिखेंगी. फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' के ट्रेलर में मिताली राज के बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक की कहानी को दिखाया गया है. 2 मिनट 44 सेकेंड के ट्रेलर में तापसी के चेहरे पर हर तरह के भाव देखने को मिल रहे हैं. ट्रेलर में मिताली राज की कहानी देखने के बाद कोई भी इमोशनल हो जायेगा. फिल्म 15 जुलाई को सिनमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है.

वहीं दूसरी तरफ ट्रेलर को शेयर करते हुए तापसी लिखती हैं, 'नाम तो आप जानते ही हैं, अब मिताली को लेजेंड बनाने के पीछे की कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाइए.' "द जेंटलमैन्स गेम" को फिर से परिभाषित करने वाली महिला की कहानी को आपके पास लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं. शबाश मिट्ठू 15 जुलाई.'