बदल गया सलमान खान की फिल्म "कभी ईद कभी दिवाली" का टाइटल
 

Reports: Tamanna Ranjan 
 

सलमान खान इन दिनों सबसे ज्यादा लाइमलाइट में बने हुए  है. वही उनकी आने वाली नई फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई थी. पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म की ख़बर खूब छाई रहीं. शूटिंग शुरू होने के बाद से ही कभी फिल्म की स्टार कास्ट में तो कभी शेड्यूल में फेरबदल किए जा रहे हैं. वहीं अब सूत्रों से खबरें आ रही हैं कि मेकर्स ने फिल्म के "टाइटल" में बदलाव करने का फैसला किया है. रिपोर्ट्स का कहना है अब सलमान खान की फिल्म का नाम 'कभी ईद कभी दिवाली' नहीं बल्कि 'भाईजान' होगा। हालांकि अभी तक इस संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. 

आपको बता दें कि 5 जून को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. हालांकि, धमकी मिलने के बाद भी सलमान ने अपने काम पर ब्रेक नहीं लगाया. सलमान खान का 25 दिन का शेड्यूल है जिसके कारण वो मुंबई से हैदराबाद रावन हो गए. 

आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म की शूटिंग मई में मुंबई में शुरू हुई थी. फिल्म के लिए मुंबई की 1-2 लोकेशन पूरा तैयार किया गया था. इतना ही नहीं एक सेट तो रेलवे स्टेशन तक का तैयार किया गया. कुछ दिन फिल्म की शूटिंग होने के बाद इसे बंद कर दिया गया था. रिपोर्ट्स की मानें तो अचानक फिल्म की स्टारकास्ट में बदलाव होने से शूटिंग पर इफेक्ट पड़ा था. फिल्म में पहले सलमान के साथ जहीर इकबाल और आयुष शर्मा लीड रोल में थे, लेकिन बाद में दोनों को ही बाहर का रास्त दिखा दिया गया. अब खबर आ रही है कि इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ निगम और जस्सी गिल को फाइनल किया गया है. इनके अलावा फिल्म सलमान के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी.