बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के पिता व ज्योतिषाचार्य पी खुराना का निधन 
 

 

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के पिता व ज्योतिषाचार्य पी खुराना का चंडीगढ़ में निधन हुआ था. जानकारी के अनुसार ज्योतिषाचार्य पी खुराना पिछले 2 दिनों से पंजाब के मोहाली के फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती थे. 2 दिनों से हार्ट की बीमारी के चलते अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. लेकिन आज उनका निधन हो गया.  एक्टर के पिता के निधन से पूरे घर में दुख का माहौल है और रिश्तेदार और सेलेब्स उनके पिता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

वैसे बता दें आयुष्मान खुराना के परिवार की ओर से जारी आधिकारिक वक्तव्य में लिखा है, हम भारी मन से इस बात की सूचना दे रहे हैं कि आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना के पिता व ज्योतिषाचार्य पी खुराना का मोहाली में आज सुबह 10:30 बजे निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. हम सभी आपकी प्रार्थनाओं अभिभूत हैं और आपने हमारे व्यक्तिगत क्षति में जो साथ दिया है. इसके लिए हम आपके आभारी है.

आयुष्मान खुराना अपने पिता के बेहद करीब थे. आयुष्मान खुराना को उनके पिता पी खुराना ने ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए कहा था. पिता जानते थे कि बेटे आयुष्मान का करियर इंडस्ट्री में खास और सफल होने वाला है. ऐसे में एक्टर ने पिता का आशीर्वाद लेकर अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी.