बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशक का 66 साल की उम्र में निधन 

 

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशक का 66 साल की उम्र में निधन हो गया है. सतीश कौशक की मौत की खबर बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने दी. इस खबर के बाद फिल्मी दुनिया में सन्नाटा छाया हुआ है. हर कोई उन्हें नम आंखों से याद कर रहा है. 

मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशक मौत से एक दिन पहले तक बिल्कुल ठीक थे और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव थे. 7 मार्च को उन्होंने मुंबई के जुहू में शबाना आजमी के घर होली पार्टी अटेंड की थी. यहां सतीश कौशिक ने अपने करीबियों संग धमाकेदार अंदाज में होली का जश्न मनाया था. उन्होंने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें एक दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थीं. सतीश कौशिक के होली सेलिब्रेशन में महिमा चौधरी, जावेद अख्तर, ऋचा चड्ढा और अली फजल दिखाई दिए थे. उन्होंने दोपहर तक पार्टी में खूब एन्जॉय किया और फिर उसके बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे. 

इतना ही नहीं दिल्ली में उन्होंने अपने परिवार संग 8 मार्च को होली का धमाकेदार अंदाज में जश्न मनाया. लेकिन होली खेलने के बाद उन्हें बेचैनी महसूस हो रही थी, जिसके बाद उन्हें Fortis हॉस्पिटल ले जाया गया. डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन उन्होंने देर रात में दम तोड़ दिया. वैसे निधन के बाद उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए दीनदयाल अस्पताल ले जाया गया. अब अस्पताल से उन्हें मुंबई लाया जाएगा. सतीश कौशिक का शव आज दोपहर करीब 3 बजे मुंबई पहुंचने की उम्मीद है. उसके बाद फिर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.