Death Anniversary Rishi Kapoor: ‘काश मैं आपको एक बार फिर मुझे मुश्क बुलाते सुन सकती’

दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के निधन को आज एक साल बीत गया है. आज फिर उनकी यादों ने सभी की आंखें नम कर दी हैं. उनकी पहली पुण्यतिथि पर अब एक बार फिर नम आंखों से ऋषि को याद किया जा रहा है. उनकी जगह इंडस्ट्री में कभी कोई पूरी नहीं कर सकता. ऋषि के… Read More »Death Anniversary Rishi Kapoor: ‘काश मैं आपको एक बार फिर मुझे मुश्क बुलाते सुन सकती’
 

दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के निधन को आज एक साल बीत गया है. आज फिर उनकी यादों ने सभी की आंखें नम कर दी हैं. उनकी पहली पुण्यतिथि पर अब एक बार फिर नम आंखों से ऋषि को याद किया जा रहा है. उनकी जगह इंडस्ट्री में कभी कोई पूरी नहीं कर सकता. ऋषि के परिवार में भी उनकी कमी हमेशा खलती रहेगी.

अब ऋषि कपूर की पहली पुण्यतिथि के मौके पर उनकी पत्नी और अभिनेत्री नीतू कपूर ने एक भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी और ऋषि की एक खूबसूरत पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर भी अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में शेयर की हैं.

नीतू ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, ‘पिछला साल दुनिया के लिए बहुत दुख और उदासीभरा रहा है. हमारे लिए यह शायद कुछ और ज्यादा था क्योंकि हमने उन्हें खोया था. एक भी दिन ऐसा नहीं गया है जब हमने उन्हें याद नहीं किया है या उनके बारे में बात नहीं की है क्योंकि वह हमारे अस्तित्व का हिस्सा थे.’

नीतू ने आगे लिखा, ‘कभी उनकी बेहतर सलाहों, तो कभी उनकी ठिठोली या उनकी कही गई बातों का जिक्र होता है. होठों पर पर मुस्कान लिए हमने उन्हें पूरे साल सेलिब्रेट किया है, क्योंकि वह हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे. हमने यह मान लिया है कि जिंदगी उनके बिना अब वैसी कभी नहीं रहेगी, लेकिन जिंदगी आगे बढ़ती रहेगी. हैशटैग ऋषिकपूर.

नीतू के अलावा उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और करीना कपूर खान ने भी ऋषि को याद किया है. रिद्धिमा ने पिता के साथ 2 तस्वीरों वाला एक कोलाज शेयर करते हुए इसके साथ लिखा, ‘काश मैं आपको एक बार फिर मुझे मुश्क बुलाते सुन सकती.’ वहीं, करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में ऋषि कपूर की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है.

मालूम हो कि, ऋषि कपूर 2018 से ही ल्यूकेमिया नाम के कैंसर से जूझ रहे थे. 2 साल तक कठिन संघर्ष करने के बाद बीते साल 30 अप्रैल को मुंबई में ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया. वो दौर बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए काफी कठिन दौर था जहां एक दिन पहले इरफ़ान खान की मौत की खबर से इंडस्ट्री और लोग उभर भी नहीं पाए थे कि, ऋषि कपूर की खबर ने देश को हिला कर रख दिया था.