Happy Birthday सलमान खान
 

 

बॉलीवुड में अपनी दबंग छवि के लिए मशहूर सलमान खान का आज जन्मदिन है. सलमान आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. सलमान हर साल अपना जन्मदिन पनवेल वाले फार्म हाउस पर ही मनाते हैं तो इस बार भी कुछ ऐसा ही होना था लेकिन उन्हें बीती रात सांप ने काट लिया था. जिसके बाद उन्हें 6 घंटे अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था. फ़िलहाल सलमान अपने घर लौट आए है और वो अपना जन्मदिन भी वहीं मनाएंगे.

आपको बता दे कि सलमान खान के जन्मदिन पर कई नामी हस्तियां उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इनमें कुछ राजनेता भी शामिल हैं. सलमान खान के जन्मदिन पर उनके फैंस में कितना उत्साह है, उसका अंदाजा ट्विटर ट्रेंड से पता चलता है, जहां पर #HappyBirthdaySalmanKhan पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 

कैटरीना कैफ ने भी सलमान खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं बहुत ही खास तरीके से दी हैं. कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सलमान खान की एक तस्वीर पोस्ट की और इसके साथ उन्होंने एक स्पेशल मैसेज लिखा है. कैटरीना कैफ ने लिखा- आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं सलमान खान. सभी का प्यार हमेशा आपके साथ रहे.

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/brahmins-arrived-at-manjhi-residence-to-eat-a-large-number/cid6113118.htm