पत्नी निशा के साथ घरेलू हिंसा मामले में करण मेहरा को मिली अग्रिम जमानत
 

 

टेलीविजन के जाने माने एक्टर करण मेहरा पिछले कुछ समय से लगातार अपनी पत्नी निशा रावल के साथ हुए झगड़ों की वजह से सुर्खियों में रहे हैं. इस साल जून महीने में निशा रावल ने करण के ऊपर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था. इसके बाद करण मेहरा को कुछ घंटों के लिए जेल भी जाना पड़ा था. हालांकि, अब इस मामले में करण और उनके परिवार को अग्रिम जमानत मिल गई है. 

आपको बता दे कि कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद करण मेहरा और निशा रावल ने 2012 में शादी कर ली थी. वहीं 2017 में उन्होंने अपने बेटे कविश को जन्म दिया. दोनों अपने रोमांस के लिए जाने जाते थे लेकिन फिर अचानक एक दिन करण मेहरा को पुलिस स्टेशन में देखा गया. तब यह बताया गया कि निशा ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया है. 

इतना  ही नहीं निशा के माथे पर कट के निशान के साथ खून बह रहा था. निशा ने आरोप लगाया कि करण ने उन्हें मारा जिसके बाद उन्होंने मामले को पुलिस के पास दर्ज करने का फैसला किया. उन्होंने यह आरोप भी लगाया था कि करण ने उनके खाते से एक करोड़ रुपय से अधिक पैसे निकाले हैं. इसके बाद करण मेहरा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था और बाद में निशा ने करण के परिवार वालों पर भी आरोप लगाया था. वहीं अब करण को इस मामले में जमानत मिल गई हैं.