रणवीर सिंह ने डिलीट की दीपिका से शादी की तस्वीरें, फैन्स को लगा झटका, सितंबर में दोनों बनने वाले हैं पेरेंट्स

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पलों को जी रही हैं, क्योंकि वह प्रेग्नेंट हैं. बताया जा रहा है कि सितंबर में वह अपने बच्चे को जन्म देंगी. प्रेग्नेंसी जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है दीपिका ग्लैमर वर्ल्ड से दूर हो रही हैं. इस साल दीपिका 'मेट गाला' में भी नहीं गई हैं. हालांकि इस बीच एक खबर ने दीपिका और रणवीर के फैंस को सकते में डाल दिया. खबरों के मुताबिक रणवीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी की तस्वीरों को डिलीट कर दिया है.

रणवीर ने हटा दी शादी की तस्वीरें!

खबर के अनुसार, रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दीपिका और अपनी शादी की तस्वीरों को डिलीट कर दिया है. हालांकि दीपिका के साथ उनकी कई अन्य तस्वीरें अब भी उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर आ रही हैं. ये सच है या सिर्फ अफवाह इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता, इस बात की पुष्टि हम भी नहीं करते.


2018 में हुई थी दोनों की शादी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी 6 साल पहले हुई थी। दोनों ने 14 नवंबर, 2018 को कोंकणी रीति-रिवाजों से शादी इटली के लेक कोमो में शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को 6 साल तक डेट किया। इनकी नजदीकियां बढ़ीं 2012 में फिल्म 'गोलियों की रासलीला-रामलीला' के सेट पर जो इनकी साथ में पहली फिल्म थी।

दीपिका और रणवीर ने साथ में 'गोलियों की रासलीलाःरामलीला' के अलावा 'पद्मावत', 'बाजीराव मस्तानी' और '83' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

इसके अलावा दीपिका ने रणवीर की फिल्म 'सर्कस' में कैमियो भी किया है। जल्द ही दोनों फिल्म 'सिंघम अगेन' में भी नजर आएंगे।