शेखर सुमन ने अपने बेटे अध्य्यन और कंगना के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी 
 

 

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना और एक्टर अध्य्यन सुमन के बीच राज द मिस्ट्री कंटिन्यूज की शूटिंग वक्त नजदीकी बढ़ी थी. इस फिल्म के बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे.  वहीं अब छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार शेखर सुमन ने अपने बेटे अध्य्यन और कंगना रणौत के रिलेशनशिप पर कई बड़े खुलासे किए हैं. इस दौरान उन्होंने यह भी साफ किया है कि वह अपने बेटे के रिश्ते के खिलाफ नहीं थे.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शेखर ने इस मुद्द पर खुलकर अपनी बात रखी. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना और एक्टर अध्य्यन के बीच राज द मिस्ट्री कंटिन्यूज की शूटिंग वक्त नजदीकी बढ़ी थी. इस फिल्म के बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे. लेकिन यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका था. ब्रेकअप के बाद दोनों ही कलाकारों ने एक दूसरे पर कई संगीन आरोप लगाए थे.

आपको बता दें कि शेखर सुमन ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए साक्षात्कार में यह स्वीकार किया कि उन्हें दोनों के रिश्ते के बारे में सबकुछ पता था. इस दौरान अभिनेता ने बताया कि तब उन्होंने इस मुद्दे पर इसलिए चुप्पी साध रखी थी. क्योंकि वह चाहते थे कि उनका बेटा अपनी लड़ाई खुद लड़े. इस बातचीत मे शेखर ने कहा, ''कोई भी शख्स नहीं चाहता कि उसका पहला रिश्ता टूटे. लेकिन समाज को ड्रामा पसंद है. लोग चाहते थे कि दोनों की राहें अलग हो जाएं. कभी-कभी आपके दोस्त आपको खुश नहीं देखना चाहते हैं.'' 

इस रिश्ते के टूटने का दोषी शेखर किसी को भी नहीं मानते हैं. उन्होंने कहा कि इसमें न तो कंगना की गलती थी और न ही अध्य्यन गलत था. किस्मत में उनका साथ होना नहीं लिखा था. उस रिश्ते को गलत नोट पर नहीं खत्म होना चाहिए था. शेखर ने आगे कहा कि अगर अध्य्यन ने कुछ गलत कहा तो उन्होंने इसके लिए माफी मांगी. अब उनके मन में किसी के लिए भी नाराजगी नहीं है.