विवाद का 'द केरल स्टोरी' की कमाई पर नहीं हो रहा असर, इस दिन 37 से अधिक देशों में होने जा रही रिलीज 

 

'The Kerala Story' की कमाई की रफ्तार देखकर लगता है कि फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी. सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी 'द केरल स्टोरी' की कमाई पर तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल के Ban का भी कोई असर नहीं दिख रहा है. सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी विवादित फिल्म 'द केरल स्टोरी' को रिलीज के बाद भी तमाम मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. भारत के कई राज्यों में इसे बैन कर दिया गया है. वहीं, अब इसके 12 जनवरी को 37 देशों में रिलीज किए जाने की रिपोर्ट सामने आई है. खुद इसकी लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है. 

आपको बता दें कि अदा शर्मा ने ट्वीट कर 'द केरल स्टोरी' को समर्थन देने के लिए दर्शकों को धन्यवाद दिया है. वहीं, इस मूवी के 37 देशों में रिलीज किए जाने की जानकारी साझा करते हुए लिखा, 'आप सभी करोड़ों लोगों को धन्यवाद जो हमारी फिल्म देखने जा रहे हैं, इसे ट्रेंड कराने के लिए धन्यवाद. मेरे प्रदर्शन को प्यार करने के लिए धन्यवाद, 'द केरल स्टोरी' इस सप्ताह की 12 तारीख को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 37 देशों या उससे अधिक  में रिलीज होने जा रही है.

वहीं अदा की इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का तांता लग गया है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, 'आप सबसे अच्छी थीं. आपकी एक्टिंग ने मुझे रुला दिया, प्रयास के लिए धन्यवाद', दूसरे ने लिखा, 'द केरल स्टोरी फिल्म ने भारत में लव जिहाद, जमीन जिहाद, गजवाहिंद की नींव हिला दी है. सरकार पूरे भारत में टैक्स फ्री करे, दूसरे देश अपने नागरिकों की सुरक्षा के लिए सहयोग करें,' 


अदा शर्मा के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'आपको एक ऐसी फिल्म में अभिनय करने के लिए चुनने के लिए बधाई, जिसने एक ऐसी प्रथा को प्रकाश में लाने का साहस किया, जिसे बहुत से लोग छिपा कर रखना चाहते हैं. अच्छा काम जारी रखें. हम सब आपके पीछे हैं.'

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' चार लड़कियों की कहानी है. इस मूवी में लव जिहाद, ब्रेन वॉश से लेकर धर्मांतरण जैसे गंभीर मुद्दों को दर्शाया गया है. मूवी में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी जैसी एक्ट्रेस लीड रोल में हैं. जहां एक ओर इसे सच्ची कहानी बताया जा रहा है. तो वहीं दूसरा पक्ष इसे केरल की छवि बिगाड़ने वाला प्रोपेगेंडा करार दे रहा है. वहीं, इस मूवी को लेकर सियासत भी चरम पर है. बावजूद इन सबके 'द केरल स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है.