राजद विधायक के घर से नल-बेसिन चोरी करने वाला चोर गिरफ्तार

 

बिहार में इन दिनों चोरी की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं. बीते दिन चोरों द्वारा राजद विधायक के घर से 48 घंटे के अंदर दो बार चोरी की घटना सामने आयी है. चोर सरकारी आवास से नल और बेसिन उखाड़ कर ले गए. वहीं अब पुलिस ने चोर को पकड़ लिया है. पुलिस ने 24 घंटे में इस मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने चोर प्रिंस मिश्रा को गिरफ्तार किया है.

बता दें प्रिंस सीतामढ़ी का रहने वाला है. पटना के बुद्धा कॉलोनी में किराए के मकान में रहता है. पूछताछ में प्रिंस ने बताया कि चोरी का नल कबाड़ में बेच दिया है. पुलिस ने कबाड़ से चोरी किये गए 8 नल को बरामद किया है. पुलिस ने उस चोर के साथ ही कबाड़ी दुकानदार फुलदेव साह को भी गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने प्रिंस मिश्रा और चोरी का नल खरीदने वाले कबाड़ी फुलदेव शाह को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है. 

बता दें बेगूसराय के साहेबपुर कमाल से विधायक ललन यादव के वीर चंद्र मार्ग स्थित फ्लैट नंबर 14/5 में चोरी की यह घटना हुई थी. चोरी की इस घटना को तब अंजाम दिया गया जब विधायक ललन यादव दिल्ली में थे. आवास पर उनके रिश्तेदार विकास यादव थे. विकास ने ही चोरी की घटना की शिकायत थाने में की है. घटना के बारे में बताया गया कि विधायक आवास पर पहली बार चोरी शनिवार रात को हुई, जब चोर दरवाजा काट कर घर में घुसे और नल और सिंक ले गए. रविवार को इसकी शिकायत विकास ने कोतवाली थाने में दर्ज कराई. इसके बाद सोमवार को एकबार फिर आवास में चोर धुसे और बाथरूम और किचन से नल और वॉस बेसिन उखाड़ ले गए.