नहीं रहे एक्टर दीपेश भान, भाबीजी घर पर हैं ' में मलखान का निभा रहे थे कैरेक्टर  

 

सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं ' के मलखान यानी एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया है. रिपोर्ट्स की माने तो दीपेश अपने दोस्तों के संग क्रिकेट खेल रहे थे और बेसुध होकर अचानक गिर पड़े. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस खबर के सामने आने के बाद अभिनय जगत में शौक की लहर दौड़ गई है.

आपको बता दें कि 'भाभीजी घर पर हैं' की टीम ने दीपेश को श्रद्धांजलि देते हुए एक बयान जारी किया है. उन्होंने कहा, 'हमारे प्यारे दीपेश भान के आकस्मिक निधन से गहरा दुख और सदमा पहुंचा हैं. वह भाभीजी घर पर हैं के सबसे समर्पित अभिनेताओं में से एक थे और हमारे परिवार की तरह थे. वो हम सभी को बहुत याद आएंगे. उनके परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदनाएं हैं. उनकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले. ईश्वर उनके परिवार को इस अपार क्षति से उबरने की शक्ति दे.'

बता दें दीपेश भान को मलखान के अपने मजेदार किरदार के लिए जाना जाता था. उन्होंने 'भाबीजी घर पर हैं' के अलावा 'कॉमेडी का किंग कौन', 'कॉमेडी क्लब', 'भूतवाला,' 'एफआईआर' समेत 'सुन यार चिल मार' जैसे शो में काम किया था. जानकारी के मुताबिक, दीपेश दिल्ली पढ़ाई करने के बाद साल 2005 में मुंबई आ गए थे. उन्होंने शादी मई 2019 को दिल्ली में शादी की थी. जनवरी 2021 में दीपेश एक बच्चे के पिता बने थे.